नई दिल्ली, 28 मई (हि.स.)। दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने वाले पहलवानों में शामिल रहे बजरंग पूनिया ने एक पूर्व आईपीएस के ट्वीट को रि-ट्वीट कर भावुकता पूर्ण बातें लिखीं और कहा कि हमें गोली मारने की बात हो रही है। कसम है पीठ नहीं दिखाएंगे, सीने पे खाएंगे तेरी गोली।

दरअसल, जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने वाले पहलवानों को केंद्र में रखकर पूर्व आईपीएस अधिकारी डॉ. एनसी अस्थाना ने ट्वीट कर इन्हें गोली मारने की बात कही तो उनका ट्वीट वायरल हो गया। उसपर तेजी से प्रतिक्रियाएं आने लगीं। इसी क्रम में पहलवान बजरंग पूनिया ने भी ट्वीट किया।

उक्त ट्वीट को रि-ट्वीट कर बजरंग पूनिया ने कहा कि एक आईपीएस ऑफिसर हमें गोली मारने की बात कर रहा है। भाई सामने खड़े हैं, बताएं कहां आना है गोली खाने? कसम है पीठ नहीं दिखाएंगे, सीने पे खाएंगे तेरी गोली। यही रह गया है अब हमारे साथ करना तो यो भी सही।”

उल्लेखनीय है कि रविवार को संसद भवन की ओर जाने से रोके जाने पर पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा था कि हमें गोली मार दो। इसके जवाब में पूर्व आईपीएस के ट्वविटर हैंडल से पहलवानों को गोली मारने की बात कहते हुए उनसे पोस्टमार्टम टेबल पर फिर मिलने की बात कही गई। इसके बाद विवाद गर्म होता गया।

फिलहाल हिरासत में लिए गए पहलवान विनेश फोगाट, संगीता फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया को छोड़ दिया गया है। साथ ही साक्षी मलिक ने कहा है कि पुलिस की गिरफ्त से निकलकर वे फिर से जंतर-मंतर पर बैठेंगी और न्याय की मांग तेज करेंगी।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी/ब्रजेश

Updated On 29 May 2023 1:21 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story