नई दिल्ली, 27 मई (हि.स.)। भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों के प्रदर्शन का आज 34वां दिन है। इसी कड़ी में अब खिलाड़ियों ने वीडियो संदेश जारी करते हुए लोगों से भावुक अपील की है। इस वीडियो में पहलवान बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और संगीता फोगाट नजर आ रही हैं। इस वीडियो को साक्षी मलिक ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो में 28 मई को होने वाली नई संसद के सामने महिलाओं की महापंचायत को लेकर कई अहम बातों की जानकारी दी है।

साक्षी मलिक ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि आप जानते हैं कि 28 तारीख को नई दिल्ली में नई संसद के सामने महापंचायत का आयोजन करने जा रहे । इस महापंचायत में शामिल होने आ रहे सभी लोग इस वीडियो में बताई गई बातों पर ध्यान दें। उस पर अमल करें। हर हाल में शांति बनाए रखें। इस महापंचायत को सफल बनाएं। सभी देशवासियों का शुक्रिया अदा करते हैं, अब तक उन्होंने हमारा साथ दिया है।

पहलवान विनेश फोगाट ने कहा है कि 23 मई को दिल्ली में इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकालने के बाद अब महिला पंचायत की तैयारियां तेज कर दी हैं। इसमें शामिल होने के लिए पहलवानों की तरफ से लोगों से आह्वान किया जा रहा है। जिस दिन संसद का उद्घाटन होना है। पहलवान उसी दिन संसद के बाहर महिला महापंचायत का आयोजन होगा। यानि 28 मई को दिल्ली में पहलवानों के समर्थन में बड़े जमावड़े की तैयारी है।

विनेश फोगाट ने बताया कि महापंचायत में शामिल होने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों जैसे सिंधु बॉर्डर, टिकरी, गाजीपुर बॉर्डर से समर्थक आएंगे। उन्होंने बताया कि 11:30 बजे वह संसद के लिए मार्च करेंगे। इस दौरान पुलिस जो भी करेगी, उस पर उनकी ओर से प्रतिक्रिया नहीं दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी/प्रभात

Updated On 27 May 2023 9:09 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story