उधमपुर, 27 मई (हि.स.)। गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक उधमपुर ने भारत सरकार के युवा मामलों और खेल मंत्रालय के तहत नेहरू युवा केंद्र द्वारा आयोजित सांस्कृतिक उत्सव, प्रतिष्ठित पंच प्राण युवा उत्सव इंडिया में दूसरा पुरस्कार जीतकर एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है।इस कार्यक्रम ने देश भर के युवा प्रतिभागियों की अविश्वसनीय प्रतिभा और सांस्कृतिक विविधता को प्रदर्शित किया।

तैयारी के लिए एक काफी कम समय मिलने के बावजूद, सरकारी पॉलिटेक्निक उधमपुर के छात्रों ने इंजीनियर चंदन कुमार बासन और प्रेक्षी के नेतृत्व में एक आकर्षक प्रदर्शन दिया, जिसने जजों को प्रभावित किया और उन्हें प्रतिष्ठित दूसरा पुरस्कार दिया। छात्रों द्वारा प्रदर्शित समर्पण, कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता वास्तव में सराहनीय थी।

नृत्य प्रभारी इंजीनियर चंदन बासन के मार्गदर्शन में छात्रों ने चुनौती को स्वीकार किया और अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने में अपना दिल और आत्मा लगा दी। राजकीय पॉलिटेक्निक उधमपुर के प्राचार्य, इंजीनियर रितु जंबाल द्वारा प्रदान किए गए अटूट समर्थन और प्रोत्साहन के बिना उनकी सफलता संभव नहीं थी। उनकी दृष्टि और नेतृत्व ने छात्रों की प्रतिभा को निखारने और उन्हें इतने बड़े मंच पर चमकने में सक्षम बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

हिन्दुस्थान समाचार/रमेश/बलवान

Updated On 27 May 2023 3:10 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story