-लक्ष्य प्राप्ति में हर प्रकार से मदद करने का दिया भरोसा

उत्तरकाशी, 27 मई हि.स.। उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के टॉपर छात्र-छात्राओं के घर जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण पहुंचे।

उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल परीक्षा में सुशांत चंद्रवंशी के 99 फीसद अंक प्राप्त कर प्रदेश में टॉप करने पर और इन्टरमीडियट परीक्षा में हिमानी के 97 फीसद अंक प्राप्त कर प्रदेश की मेरिट लिस्ट में दूसरा स्थान पाने पर उनके माता- पिता को बधाई दी और छात्र-छात्राओं को सम्मानित कर लक्ष्य प्राप्ति में हर प्रकार से मदद करने का भरोसा दिलाया।

गुरुवार को उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा का परीक्षाफल आने के बाद शुक्रवार सुबह जिला पंचायत अध्यक्ष चिन्यालीसौंड़ पहुंचे। जहां उन्होंने हाईस्कूल में उत्तराखंड टॉप करने वाले छात्र सुशांत चंद्रवंशी के माता- पिता से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी और सुशांत को सम्मानित किया।

सुशांत भागीरथी विद्या मंदिर कंडीसौर में पढ़ता है और चिन्यालीसौंड़ में रहता है। इंटर में प्रदेश की मेरिट लिस्ट में दूसरे स्थान पर रहने वाली राजकीय बालिका इंटर कॉलेज चिन्यालीसौंड़ की छात्रा हिमानी पंवार के घर में जाकर शुभकामनाएं देकर सम्मानित किया। जिला पंचायत अध्यक्ष होनहार छात्र छात्राओं को आश्वस्त किया की भविष्य में लक्ष्य प्राप्ति के लिए किसी भी समस्या के समाधान के लिए वे हर प्रकार से मदद करेंगे।

उन्होंने भागीरथी विद्या मंदिर की आस्था सजवाण को मेरिट लिस्ट में 10वें स्थान पर रहने बिरजा इंटर कॉलेज के दीपक रावत को 13 वे स्थान पर अंकित रावत को 15वें स्थान पर जतिन बुडेरा को 18 वे स्थान पर रहने पर उनके घर जाकर बधाई दी।

हिन्दुस्थान समाचार/चिरंजीव

/रामानुज

Updated On 27 May 2023 2:53 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story