जयपुर, 27 मई (हि.स.)। मिलिट्री स्टेशन जयपुर में वीर नारियों और उनके बच्चों के लिए शनिवार को ओबेरॉय ग्रुप ऑफ होटल्स द्वारा प्लेसमेंट और जॉब ओरिएंटेड ट्रेनिंग इंट्रोडक्टरी सेमिनार आयोजित किया गया। नताशा मेहता, सीनियर फैकल्टी सेल्स डिपार्टमेंट, ओबेरॉय सेंटर ऑफ लीनिंग एंड डेवलपमेंट और प्रणव विरमानी, मैनेजर लर्निंग एंड डेवलपमेंट रामविलास जयपुर ने दर्शकों के लिए परिचयात्मक सेमिनार का संचालन किया।

आतिथ्य उद्योग में नौकरी के अवसरों की तलाश में वीर नारियों और उनके आश्रितों को आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए नवंबर 2022 में दिल्ली में आवा अध्यक्ष और ओबेरॉय होटल एंड रिसॉर्ट्स के बीच इस संबंध में एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए थे। ओबेरॉय ग्रुप ऑफ होटल्स ने पूरी तरह से वित्तपोषित तीन वर्षीय स्नातक डिग्री कार्यक्रम के साथ नौकरी चाहने वालों के कौशल को बढ़ाने की योजना बनाई है। यह वीर नारियों और उनके आश्रितों के लिए व्यवस्थित प्रशिक्षण और शिक्षा कार्यक्रम (एसटीईपी) नामक कार्यक्रम तैयार किया गया है, जिसमे इग्नू द्वारा मान्य डिग्री भी दी जायेगी।

कार्यक्रम में अपने सम्बोधन के दौरान, शकुंतला राजू, क्षेत्रीय अध्यक्ष, आवा, सप्त शक्ति कमान ने ओबेरॉय समूह द्वारा विस्तारित प्रयास और पहल की सराहना की और जयपुर सैन्य स्टेशन पर वीर नारियों और उनके आश्रितों के लिए उपलब्ध समर्थन आधार के बारे में भी उल्लेख किया। आवा की क्षेत्रीय अध्यक्ष ने दोहराया कि हम एक परिवार हैं और अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के अनुसार वीर नारियों और उनके आश्रितों के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/संदीप

Updated On 27 May 2023 2:12 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story