-मोदी ने एक भारत श्रेष्ठ भारत से विश्व पटल पर भारत का मान बढ़ाया है डा.रमेश पोखरियाल निशंक

ऋषिकेश, 27 मई (हि.स.)। हरिद्वार लोकसभा डा. सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 9 वर्ष में चली विकास यात्रा का लाभ गांव के अंतिम कोने में रहने वाले प्रत्येक नागरिक को मिला है, जिसके कारण प्रधानमंत्री मोदी ने एक भारत श्रेष्ठ भारत के नारे को कारगर किया है।

यह बात शनिवार को डा.रमेश पोखरियाल निशंक ने देहरादून रोड पर स्थित भारतीय जनता पार्टी विधानसभा कार्य समिति की एक दिवसीय बैठक में बतौर मुख्य वक्ता के रूप में कहा कि मोदी की मेहनत का परिणाम भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता के माध्यम से आगामी होने वाले नगर निगम, स्थानीय निकाय चुनाव के साथ वर्ष 2024 में लोकसभा के चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनने के बाद मिलेगा। इसके लिए केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाना अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को आगामी होने वाले चुनाव के दौरान सक्रिय रखे जाने की दृष्टि से यह कार्यसमिति आयोजित की गई है।

भारतीय जनता पार्टी 30 मई से 30 जून तक पूरे प्रदेश की लोकसभा और विधानसभा क्षेत्रों में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंस मीट के साथ लोकसभा विधानसभा में विशाल जनसभा , विशिष्ट व्यक्ति परिवारों में संपर्क, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं , व्यापारियों के सम्मेलन, केंद्र और राज्य में किए गए विकास कार्यक्रम, संयुक्त मोर्चा, लाभार्थी सम्मेलन, योग दिवस के अलावा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस, मन की बात कार्यक्रम आपातकाल दिवस के दौरान पर प्रबुद्ध सम्मेलन के अधिक घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाएगी।

इसके अंतर्गत केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को घर घर तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश और राज्य में किए जा रहे कार्यों के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है, इतना ही नहीं आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विश्व के नेता के रूप में उभर कर सामने आए हैं, जिनका लोहा विश्व के सभी राष्ट्रीय अध्यक्ष भी मान रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऋषिकेश में ट्रिपल इंजन की सरकार होने का लाभ सभी वर्गों के लोगों को मिला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देशभर में खुलवाए गए जनधन खातों में पैसा ही नहीं डाला, यहां तक कि उसके गारंटर भी मोदी ही बने हैं। इसके कारण लोगों का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के प्रति बढ़ा है। कार्यसमिति में पूरी विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से फीडबैक भी लिया गया। इस दौरान 30 मई से 30 जून तक प्रारंभ होने वाले महा जनसंपर्क अभियान पर विशेष रूप से जोर दिया गया। इसकी अध्यक्षता ऋषिकेश मंडल के अध्यक्ष सुमित पंवार और संचालन जिला उपाध्यक्ष दीपक धमीजा ने की।

इस अवसर पर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल,भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट,जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, नगर निगम महापौर अनीता ममगांईं, देवेंद्र सकलानी जिला महामंत्री दीपक धमीजा महामंत्री राजेंद्र तड़ियाल, नगर निगम ऋषिकेश कि नगर निगम महापौर अनीता ममगांई, महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष कविता शाह, मंडल प्रभारी राजकुमार राज, पंकज शर्मा, पवन शर्मा, प्रताप बस्सी, अनीता सेमवाल, प्रशांत खरोला, मनोज ध्यानी, सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम

/रामानुज

Updated On 27 May 2023 1:23 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story