भोपाल, 26 मई (हि.स.)। पूर्व मंत्री, भाजपा विधायक और पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के मंच पर अपने साथ हुई बदसलूकी की घटना से इंकार किया है। उन्हाेंने कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है, मुझे बागेश्वर धाम सरकार के मंच पर जाने से रोके जाने की बात भ्रामक प्रचार है।

पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने शुक्रवार को ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि 'मेरे पीएसओ और पंडित जी के पीएसओ के बीच मंच पर प्रवेश को लेकर चर्चा हुई। शास्त्री जी दिव्य दरबार में श्रद्धालु भक्तों को प्रेरणा दे रहे थे, ऐसे समय पर किसी का भी प्रवेश वर्जित रहता है। यह जानकारी मिलने पर मैं स्वयं रुक गया था।' इसमें न ही अशोभनीय शब्दावली का आदान-प्रदान हुआ, न ही कोई अप्रिय घटना घटी। यह सही नहीं है। मुझे लगता है कि मौसम सहित दूर से देखने वाले अन्य श्रद्धालुओं को ऐसा लगा होगा। मैं इसका पटाक्षेप करता हूं। चर्चा पर विराम लगे। हम सब हिंदू राष्ट्र के निर्माण के इस महायज्ञ एवं राम कथा में बागेश्वर धाम सरकार के साथ हैं। हालांकि, उनकी बेटी मौसम का कहना है कि दिव्य दरबार में जाने के दौरान शास्त्री के बाउंसर ने पिता को धक्का दिया। इस पर मेरी ओर से जो हुआ, वह क्रिया की प्रतिक्रिया थी।

दरअसल पूरा मामला बालाघाट जिले में परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के भादुकोटा का है। यहां 23 और 24 मई को पं. धीरेन्द्र शास्त्री की दो दिवसीय वनवासी रामकथा का आयोजन किया गया था। 24 मई को पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन, उनकी बेटी मौसम और उनके समर्थक कथा सुनने पहुंचे थे। कथा के बाद दिव्य दरबार का आयोजन किया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान मंच पर जा रहे पूर्व मंत्री बिसेन को धीरेन्द्र शास्त्री के गार्ड ने रोका और धक्का दे दिया। ऐतराज जताने पर बदसलूकी भी की। इस पर बिसेन की बेटी मौसम बिसेन भड़क गईं। उन्होंने आयोजक और धीरेंद्र शास्त्री के बाउंसर्स के खिलाफ नाराजगी जताई। उन्हें अपशब्द भी कहे और गौरीशंकर बिसेन को लेकर कार्यक्रम स्थल से चली गईं। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

Updated On 26 May 2023 9:14 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story