प्रतापगढ़, 26 मई (हि. स.)। प्रदेश सरकार में आबकारी एवं मद्य निषेध विभाग मंत्री प्रतापगढ़ जनपद के प्रभारी नितिन अग्रवाल ने शुक्रवार को नगर पंचायत मानिकपुर में नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष एवं सभासद पद के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए।

उपजिलाधिकारी कुण्डा सतीश चन्द्र त्रिपाठी ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष चन्द्रलता जायसवाल एवं सभी सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। प्रभारी मंत्री ने शपथ ग्रहण समारोह में सम्बोधित करते हुये नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं सभासदों को प्रदेश एवं केन्द्र की सभी योजनाओं का लाभ पात्रों को ईमानदारी, लगन एवं मेहनत से दिलाने व सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुॅचाने का हर सम्भव प्रयास करने का संकल्प दिलाया।

प्रभारी प्रदेश के जनकल्याणकारी योजनाओं व प्रदेश में अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति पर प्रकाश डाला, साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को देश एवं विदेश में देश को गौरवान्वित करने के लिये आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को आम जन मानस तक पहुॅचाने के लिये सरकार कटिबद्ध है।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं सभासद आने वाले पांच वर्षो में बगैर किसी भेदभाव के जनता के बीच पात्र लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ पहुॅचायें, नगर का चहुमुखी विकास कर जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरे। भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा, मुख्य राजस्व अधिकारी राकेश गुप्ता, अधिशासी अधिकारी सुशील रघुवंशी, जिला सहकारी बैंक की पूर्व जिलाध्यक्ष सिन्धुजा मिश्रा सेनानी एवं पार्टी के पदाधिकारी सहित नागरिक उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपेन्द्र /बृजनंदन

Updated On 26 May 2023 8:21 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story