रांची, 26 मई (हि.स.)। कांग्रेस महासचिव सह झारखंड प्रभारी अविनाश पांडेय ने सभी जिलों में संगठन को बूथ स्तर पर धारदार, सशक्त एवं मजबूत बनाने का दिशा- निर्देश दिया। झारखंड प्रदेश कमेटी के उपाध्यक्ष सह प्रदेश अनुशासन समिति के चेयरमैन ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह ने दिल्ली में प्रदेश प्रभारी से मिलने के बाद शुक्रवार को यह जानकारी दी।

ब्रजेंद्र सिंह ने कहा कि प्रभारी अविनाश पांडे से दिल्ली स्थित एआईसीसी कार्यालय में मुलाकात के दौरान प्रदेश में संगठनात्मक मजबूती एवं प्रदेश के सभी जिलों में गंभीरता के साथ संगठन में अनुशासन को प्रभावी बनाने एवं मिशन 2024 के तहत लोकसभा चुनाव के सिलसिले में विस्तृत चर्चा हुई। इस दौरान उन्होंने कई महत्वपूर्ण निर्देश भी दिए।

झारखंड प्रभारी ने निर्देश दिया कि संगठन में अनुशासन बनाए रखना बहुत जरूरी है। सभी जिलों में अनुशासन समिति इस पर नजर बनाए रखे। जिलों में अनुशासन को प्रभावी बनाने एवं कायम रखने के लिए प्रदेश अनुशासन समिति गंभीर है। उन्होंने कहा कि संगठन में अनुशासनहीनता किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। संगठन विरोधी कार्य करने एवं पार्टी के शीर्ष नेताओं एवं पार्टी के विचारधारा के विरोध में सार्वजनिक तौर पर सोशल मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं अखबारों में बयानबाजी किया जाना पार्टी संविधान के विरुद्ध एवं अनुशासनहीनता में आता है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विकास/चंद्र प्रकाश

Updated On 26 May 2023 7:46 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story