यमुनानगर, 26 मई (हि.स.)। 24 मई को हुई सुखविंदर की हत्या के मामले में सदर जगाधरी व अपराध शाखा-2 की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी व एक साथी को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जायेगा । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उप पुलिस अधीक्षक जगाधरी अभिलक्ष जोशी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि मृतक सुखविंदर की पत्नी काजल का आरोपी टोनी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे इसलिए उन्होंने ही सुखविंदर को रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी। 23 मई की रात को जैसे ही सुखविंदर फैक्ट्री से घर पर आया उसकी पत्नी काजल ने अपने प्रेमी टोनी को फोन कर इसकी सूचना दी। टोनी अपने दोस्त अरुण के साथ बाइक पर सवार होकर सुखविंदर के किराये के कमरे पर आ गया और तीनों ने रस्सी से गला घोटकर सुखविंदर की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था।

सुखविंदर व काजल की 1 साल पहले ही प्रेम विवाह हुआ था। उसके बाद आरोपी टोनी के साथ फोन पर बातें करती थी। उसके बाद दोनों ने सुखविंदर को अपने बीच में से हटाने की योजना बनाई। आरोपियों ने 23 मई को योजना बनाकर सुखविंदर की हत्या कर दी। नारायणगढ़ निवासी मृतक सुखविंदर भगवानपुर में फैक्ट्री में काम करता था और वहीं पर एक किराये के मकान में रहता था। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/सुमन/संजीव

Updated On 26 May 2023 7:30 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story