फरीदाबाद, 26 मई (हि.स.)। आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा है कि हमारी पार्टी का उद्देश्य व्यवस्था परिवर्तन, हरियाणा को शिक्षित, स्वस्थ बनाकर युवाओं को रोजगार देना व किसानों की दशा सुधारना लाना उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में नए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां देकर संगठन को मजबूत बनाया गया है, ताकि वह भाजपा-जजपा गठबंधन की जनविरोधी नीतियों की आवाज जनता में बुलंद तरीके से उठा सके।

सुशील गुप्ता शुक्रवार को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के अध्यक्ष पंडित राजेंद्र शर्मा के बाटा चौक स्थित कार्यालय पर पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान फरीदाबाद शहरी जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी के नेतृत्व में नवनियुक्त पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सुशील गुप्ता का फूल मालाओं के साथ गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। पत्रकारों को संबोधित करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, इस सरकार ने केवल अपना ही विकास किया है, जबकि जनता पानी, सीवरेज व बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं से जूझ रही है। उन्होंने दिल्ली और पंजाब का उदाहरण देते हुए कहा कि यह दो ऐसे राज्य हैं, जहां व्यवस्था परिवर्तन हुआ है, गरीब व आम आदमी की जीवनशैली सरकार ने बदली है, अन्य प्रदेशों की सरकार को भी इन राज्यों की सरकारों से सीख लेनी चाहिए।

इससे पूर्व सुशील गुप्ता फरीदाबाद के गांव खौरी में तोडफ़ोड़ के दौरान विरोध करने के आरोप में नामजद मामले की पेशी के लिए सेक्टर-12 जिला अदालत परिसर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि गरीबों की लड़ाई लडऩे के लिए चाहे उन पर कितने मुकदमें दर्ज हो जाए, उन्हें कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि गांव खौरी में सरकार ने गरीबों की झोंपड़ी तो उजाड़ दी, लेकिन अमीरों के फार्म हाऊसों पर हाथ नहीं डाला और जब उन्होंने गरीबों की आवाज उठाई तो उनके खिलाफ मामला दर्ज कर दिया।

इसके उपरांत प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने आम आदमी पार्टी फरीदाबाद जिला तथा लोकसभा इकाई के नवनिर्वाचित सदस्यों का उत्साह बढ़ाया और उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत करवाया। इस मौके पर शहरी जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी तथा लोकसभा अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने सुशील गुप्ता को विश्वास दिलाया कि आने वाले समय में वह संगठन को मजबूत करके पार्टी को बुलंदियों पर ले जाने का कार्य करेंगे तथा पार्टी की हर प्रकार की गतिविधियों में बढ़ चढकऱ भाग लेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/सुमन

Updated On 26 May 2023 7:26 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story