जींद, 26 मई (हि.स.)। गांव रेवर में सीआईए स्टाफ नरवाना ने एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की हैं। जिन की मैन्युफैक्चर तथा एक्सपायरी डेट गायब थी। गढ़ी थाना पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

सीआईए स्टाफ नरवाना को सूचना मिली थी कि गांव रेवर निवासी दर्शन सिंह नशीली गोलियां बेचने का कार्य करता है। वह अपने मकान के निकट पेड़ के नीचे नशीली गोलियां बेचने के लिए ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस कर्मियों ने कार्रवाई करते हुए दर्शन सिंह को काबू कर लिया। हाथ में लिए पॉलिथीन लिफाफे की तलाशी ली गई तो उसमें प्रतिबंधित नशीली दवा अल्प्राजोलम के 35 पत्ते मिले। प्रत्येक पत्ते में सात गोलियां थी। गिनती करने पर उनकी संख्या 2100 पाई गई। वजन करने पर नशीली गोलियों का वजन 256.2 ग्राम पाया गया। गढ़ी थाना पुलिस ने सीआईए स्टाफकर्मी की शिकायत पर दर्शन सिंह के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

गढ़ी थाना के जांच अधिकारी हरिकिशन ने बताया की सूचना के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। प्रतिबंधित नशीली दवा कहां से लेकर आ रहा था, नेटवर्क कहां तक फैला हुआ है के बारे में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

Updated On 26 May 2023 7:11 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story