किशनगंज,26मई (हि.स.)। टेढ़ागाछ थाने के तत्कालीन थानाध्यक्ष नीरज कुमार निराला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिया है। हालांकि आरोपी दारोगा व मुखिया प्रतिनिधि को अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। आरोपी दारोगा व मुखिया प्रतिनिधि के विरूद्ध कार्रवाई के लिए एसआईटी गठित किया गया है। गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तारी के लिए टीम को एक सप्ताह का समय दिया गया है। एसआईटी अपनी ओर से प्रयास कर रही है। वही प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद से ही टेढ़ागाछ थाने के तत्कालीन थानाध्यक्ष नीरज कुमार निराला व डाकपोखर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मनोज यादव फरार चल रहे है।हालांकि टीम को इनके ठिकाने का कोई ठोस सुराग हाथ नही लगा है।

कार्रवाई को लेकर पुलिस की टेक्निकल सेल को भी लगाया गया है। टेक्निकल सेल भी दोनों आरोपियों का मोबाइल लोकेशन तलाश रही है। वही मामले में कई ऐसे तथ्य है जिसमें जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। एक बिंदु यह भी सामने आ रही है कि महिला व उसके पति को डराने धमकाने की वजह क्या रही होगी। गहराई से जांच के बाद ही पूरे मामले का उदभेदन हो सकेगा।

उल्लेखनीय है कि एक महिला ने टेढ़ागाछ थाने के तत्कालीन थानाध्यक्ष नीरज कुमार निराला व डाकपोखर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मनोज यादव के विरुद्ध दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद मामला चर्चा में आया था।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

Updated On 26 May 2023 7:07 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story