हिसार, 26 मई (हि.स.)। आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई ने कहा है कि हल्के की जनता की समस्याओं का समाधान करवाना उनकी प्राथमिकता है। समस्याओं के समाधान के लिए वे निरंतर प्रयासरत है। वे शुक्रवार को आदमपुर के लोक निर्माण विश्राम गृह में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे।

उन्होंने अमृत सरोवर योजना के तहत आदमपुर गांव में एक करोड़ 80 लाख, सीसवाल में एक करोड़ 49 लाख तथा सदलपुर में 68 लाख रुपए की लागत से तालाबों के सौन्दर्यकरण तथा आदमपुर चौक के निर्माण कार्यों का उद्घाटन किया। विधायक ने कहा कि आदमपुर जो पिछले लंबे समय से विकास के मामले में पिछड़ा हुआ था, अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से विकास के पथ पर आ गया है। पूरे आदमपुर हल्के में विकास कार्य जोरों से चल रहे हैं।

भव्य बिश्रोई ने कहा कि हम सभी को मिलकर आदमपुर के विकास के लिए काम करना है। विकास कार्यों में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता उनका अपना परिवार है और अपने परिवार के सदस्यों की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। वो हलका की प्रमुख समस्याओं के बारे में भी अपने स्तर पर जानकारी हासिल कर उनके समाधान को लेकर कार्य कर रहे हैं। हम सभी के प्रयासों से आदमपुर में बदलाव जल्द नजर आएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन/संजीव

Updated On 26 May 2023 6:38 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story