मंडी, 26 मई (हि. स.)। एनएचएआई की लापरवाही से आए दिन नेशनल हाईवे 154 पर सडक़ दुर्घटनाएं हो रही है। बीते वीरवार को टांडू पंचायत के मेहड़ गांव के पास जगदीश कुमार शर्मा 62 व उनकी पत्नी खिमी देवी 55 की अपने निजी स्कूटी में मंडी की तरफ आते समय दुर्घटना हुई। जिसका मुख्य कारण एनएचएआई व गावर कंपनी द्वारा नालियों में मिट्टी डालना बताई जा रही है। जिसके कारण ड्रेनेज बंद हो गई है और सारी मिट्टी और पानी सडक़ों में आ रहा है।

दुर्घटना में खेमी देवी जी की बाजू की हड्डी टूटी हुई है और जोनल अस्पताल मंडी में एडमिट है और अब उनके बाजू का ऑपरेशन होना है। सडक़ की खस्ता हालत के बारे में कई बार पहले स्थानीय लोगों ने व पठानकोट मंडी फोरलेन समन्वय समिति जिला मंडी ने कई बार एनएचएआई व प्रशासन को इसके बारे में अपनी आपत्ति जाहिर की। लेकिन आज दिन तक इस पर कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई। जबकि एनएचएआई द्वारा मनमाने ढंग से काम किया जा रहा है और नेशनल हाईवे 154 बहुत ही दयनीय हालत में है। जिसके चलते जगह-जगह रोड़ में खड्डे पड़े हैं और ड्रेनेज बंद है पहले भी कई दुर्घटना हो चुकी है।

पठानकोट मंडी फोर लेन समन्वय समिति जिला मंडी के महासचिव नवेद्र गुलेरिया ने कहा की अगर इस पर कोई भी कार्रवाई नहीं हुई तो जल्द ही समन्वय समिति एक बड़ा आंदोलन करेगी ।

हिन्दुस्थान समाचार/ मुरारी/सुनील

Updated On 26 May 2023 6:31 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story