जोधपुर, 19 सितम्बर (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से जो परिवर्तन संकल्प यात्राएं प्रदेश में निकाली जा रही हैं उसको जनता का बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है। इन यात्राओं को मिल रहे समर्थन से ही लग रहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बहुमत के साथ बनने जा रही है। कांग्रेस चाहे कितना भी कहे कि एंटी इनकमबेंसी नहीं है लेकिन चुनाव में इसका जवाब जनता देगी। माथुर जोधपुर के फलोदी और शेरगढ़ में परिवर्तन यात्राओं में शामिल होने के लिए मंगलवार को जोधपुर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी अपनी यात्राएं निकाल रहे हैं। लोकतंत्र में सभी अपने स्तर पर जनता को अपनी बात कहने में लगे हैं, वह अपनी पार्टी के लिए कम कर रहे हैं, मैं अपनी पार्टी के लिए कर रहा हूं। महिला आरक्षण के मुद्दे पर कहा कि यह कई सालों से देश की मांग थी जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया है। दिल्ली और आसपास की कई महिलाएं इस बात के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद करने के लिए पहुंच रही हैं। यह देश में आमूलचूल परिवर्तन है। उन्होंने कहा कि पहले राजनीति जातिवाद-क्षेत्रवाद के आधार पर होती थी, लेकिन पीएम मोदी ने विकास के मुद्दों पर राजनीति की। वर्ष 2014 के बाद पूरे देश का समान रूप से विकास किया है।

उन्होंने कहा कि जब छत्तीसगढ़ के प्रभारी के रूप में गया तो देखा कि बहुत पिछड़ा हुआ प्रदेश है लेकिन अब आजादी का अमृत महोत्सव जो मना रहे हैं इसमें भारत विश्व गुरु बनने की तरफ बढ़ रहा है। इससे पहले एयरपोर्ट पर उनका भाजपा के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सालेचा, पाली के पूर्व सांसद पुष्प जैन, नरेंद्र कच्छवाह, प्रसन्नचंद मेहता, विजय राजोरिया सहित अन्य ने स्वागत किया। बाद में वे परिवर्तन यात्रा में हिस्सा लेने के लिए फलोदी रवाना हो गए।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

Updated On 20 Sep 2023 12:16 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story