- पन्ना जिले में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए असम के मुख्यमंत्री

पन्ना, 18 सितंबर (हि.स.)। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगी दल सनातन धर्म पर हमला कर रहे हैं। कोई उसे कोरोना वायरस कहता है तो कोई डेंगू, मलेरिया और एड्स बताकर सनातन को खत्म करने की बात करते हैं। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि सनातन धर्म पहले भी था, सनातन धर्म है और सनातन धर्म आगे भी रहेगा। जब-जब सनातन पर आंच जाएगी तब तब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसा व्यक्ति इस देश में जन्म लेगा।

सनातन पर अपनी स्थिति स्पष्ट करें कमलनाथ

मुख्यमंत्री सरमा सोमवार को पन्ना जिले के अजयगढ़ में भाजपा की विंध्य क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ये चुनाव का समय है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इस समय मंदिर-मंदिर जा रहे हैं और अपने आपको हनुमान भक्त बता रहे हैं। हम कमलनाथ से मांग करते हैं कि अगर वो सच में हनुमान भक्त हैं, तो अपनी पार्टी और सहयोगी दलों के नेताओं के सनातन विरोधी बयानों पर उनके क्या विचार हैं? क्या वे उन घृणित बयानों की निंदा करने का साहस दिखाएंगे।

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार देश का विकास तो कर ही रही है, देश के सांस्कृतिक वैभव को भी बढ़ा रही है। काशी विश्वनाथ कॉरीडोर का निर्माण, महाकाल महालोक और अब राम मंदिर का निर्माण इन्हीं प्रयासों की कड़ी है। उन्होंने कहा कि इस समय सारी दुनिया में प्रधानमंत्री मोदी का डंका बज रहा है।

भाजपा की सरकारों ने बदली देश-प्रदेश की तस्वीर

सरमा ने कहा कि मैं पहले भी मध्यप्रदेश आता था तो यहां पर न सड़कें थी, ना लाइट थी, लेकिन इस बार जब आया हूं तो चारों ओर सड़को का जाल फैला दिखाई देता है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना योजना जो चलाई है वह पूरे देश में अभूतपूर्व है। इस योजना को जल्द ही असम में भी लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चौहान ने गरीब कल्याण की अनेकों योजनाएं बनाई हैं जिनसे आम जनता का भला हो रहा है। मध्यप्रदेश सरकार बुजुर्गों के लिए तीर्थ दर्शन योजना चला रही है। हम मुख्यमंत्री चौहान से आग्रह करेंगे कि इस योजना में कामाख्या मंदिर को भी शामिल करें और आप सभी मां कामाख्या देवी के दर्शन करने आएं। आपका ये भाई आपका स्वागत करने के लिए आतुर है।

सरमा ने कहा कि असम से चाइना बॉर्डर लगा हुआ है। आजादी के बाद से 50-55 सालों तक पैदल चलने लायक रास्ता भी नहीं था लेकिन जब से मोदी की सरकार आई है, रेल लाइन का जाल और सड़कों का जाल फैला दिया है। मोदी सरकार ने हर क्षेत्र में विकास किया है। उन्होंने कहा कि आप लोग मोदी का चेहरा देखो और शिवराज सिंह का चेहरा देखो, कैसी मुस्कुराहट है उनके चेहरों पर। वहीं कमलनाथ का चेहरा देखो, चाहे सोनिया गांधी और राहुल गांधी का चेहरा देखो, उन पर हवाइयां उड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि एक बार फिर आप भाजपा को जिताएं ताकि विकास का काम अनवरत चलता रहे। जनसभा को प्रदेश सरकार मंत्री राजेन्द्र शुक्ला और बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/प्रभात

Updated On 18 Sep 2023 11:49 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story