पटना, 02 जून (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसी माह यानि जून में बिहार आएंगे। प्रधानमंत्री के अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी जून में ही बिहार आएंगे। यह जानकारी शुक्रवार को यहां भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मंगल पांडे ने दी।

मंगल पांडे ने बताया कि केन्द्र की मोदी सरकार के 09 साल पूरे होने पर भाजपा की तरफ से देश भर में 09 साल बेमिसाल कार्यक्रम चलाया जा रहा है। बिहार में भाजपा वरिष्ठ नेता एक महीने तक जनसंपर्क अभियान में लगे हुए हैं। इस कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का बिहार दौरा तय है। ये तीनों नेता जून के महीने में बिहार आने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि हम लोगों के कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। पार्टी के कार्यकर्ता और नेता महाजनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से मिलेंगे। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा समेत कई बड़े नेताओं का जुटान होना तय है। हालांकि तारीख अभी तय नहीं हुई है।

मंगल पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीबों की संवेदना को समझते हैं और इस पर काम करते हैं। इस बार भी लोकसभा के लिए कोई बहाली नहीं है।

भाजपा नेता मंगल पांडे ने कहा कि यह जो 9 साल हैं उसमें प्रधानमंत्री जी ने विकासात्मक परिवर्तन किए हैं, हमने परफॉर्मेंस दिखाया है, परिणाम देकर दिखाया है और व्यवस्था में बदलाव लाया है। भाजपा एनडीए और मोदी जी के पक्ष में लोगों के समर्थन को और बढ़ाने का काम किया है। पार्टी को विस्तार देने का काम पार्टी के कार्यकर्ता संपूर्ण बिहार और देश में करने वाले हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा/प्रभात

Updated On 2 Jun 2023 10:05 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story