सिवनी, 28 सितम्बर(हि.स.)। जिले के केवलारी व कान्हीवाड़ा थाना अंतर्गत पुलिस ने दो आरोपितों के कब्जे से 18 चोरी की गई मोटर साईकिलें बरामद की हैं। जहां पुलिस ने कार्यवाही के उपरांत आरोपी अपचारी बालक को विशेष गृह सुधारालय व एक अन्य आरोपित को जेल भेज दिया है। जिसका खुलासा सिवनी पुलिस ने गुरूवार को किया गया है।

थाना कान्हीवाडा के कार्यवाहक निरीक्षक मोहनीश बैस ने गुरूवार को बताया कि गत दिवस 27 सितंबर को ग्राम भ्रमण के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम बाम्हनवाडा से छुई के बीच में एक व्यक्ति बिना नम्बर की हीरो कंपनी की स्प्लेण्डर प्लस ब्रिकी करने के इरादे से घूम रहा है। जिसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई और वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन पर पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताए स्थान पर जाकर दबिश दी गई। एक व्यक्ति बिना नम्बर की मोटरसाईकिल पर बैठा था और वह व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पुलिस ने धरदबोचा।

आगे बताया गया कि आरोपित ने पुलिस को पूछताछ में मोटरसाईकिल चोरी कर लाना बताया तथा अन्य 04 मोटरसाईकिल अपने किराये के घर में छिपा कर रखने की पुष्टि की। साथ ही यह भी बताया कि उसने 13 अन्य मोटरसायकिलें अपने साथी ईश्वर सहारे निवासी ग्राम नदी टोला बुदबुदा थाना वारासिवनी जिला बालाघाट को बेचने के लिए दी हैं। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर कान्हीवाडा व केवलारी पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी के बताये अनुसार 04 नग मोटरसायकिल ग्राम निवारी नैनपुर से जब्त की तथा 13 नग मोटर सायकिल ईश्वर पुत्र मुन्नीलाल सहारे निवासी ग्राम नदी टोला बुदबुदा थाना वारासिवनी जिला बालाघाट के कब्जे से ग्राम बुदबुदा से जब्त की।

इस प्रकरण में एक आरोपी बाल अपचारी है तथा दूसरा आरोपी ईश्वर सहारे निवासी ग्राम नदी टोला बुदबुदा थाना वारासिवनी जिला बालाघाट है जिसके विरूद्ध धारा 41(1) (4) जा.फौ. 379 भा.द.वि. के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर जिला न्यायलय के समक्ष पेश किया गया, जहां से अपचारी बालक को विशेष गृह सुधारालय व दूसरे को जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/रवि सनोडिया

Updated On 29 Sep 2023 12:11 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story