लवकुश नगर से प्रारंभ हुई विंध्य क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा

छतरपुर, 19 सितंबर (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी इकलौती ऐसी पार्टी है, जो अपनी सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के बल पर हर बार जनता से आशीर्वाद लेने आती है। हर बार जनता हमें आशीर्वाद देती है और जन अशीर्वाद यात्राओं में पार्टी को जो समर्थन मिल रहा है, उससे स्पष्ट है कि इस बार भी प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है। यह बात प्रदेश सरकार के मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने जिले के लवकुशनगर में विंध्य क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान आयोजित पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कही।

भाजपा की सरकार ने किया बुंदेलखंड का कायाकल्प

प्रदेश के मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि पूरे मध्यप्रदेश की तस्वीर बदलने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बुंदेलखंड का भी कायाकल्प किया है। छतरपुर जिले में केन बेतवा लिंक परियोजना बनने जा रही है, जिससे भविष्य में बुंदेलखंड के माथे पर लगे सूखे के कलंक को मिटाया जा सकेगा और एक हरा भरा, उन्नत बुंदेलखंड बनेगा। खजुराहो-झांसी फोरलेन से जहां छतरपुर जिले में व्यापार एवं आवागमन सुगम हुआ है, वहीं सागर-कानपुर फोरलेन का काम चालू है। लवकुशनगर में जहां सिविल हॉस्पिटल एक बड़ी उपलब्धि है वहीं बाईपास भी एक अनूठी पहल है। खजुराहो में एशिया का पहला उड़ान प्रशिक्षण केंद्र प्रारंभ हो गया है जो हमारे लिए गर्व की बात है। साथ ही जी-20 देशों की बैठकों का पर्यटन स्थल खजुराहो में होना हमारे लिए गौरव की बात है । उन्होंने कहा कि छतरपुर जिले में सर्वप्रथम रेल लाइन हमारी सरकार लेकर आई और आज रेल लाइन का जाल चारों ओर दिख रहा है।

गरीब कल्याण रिपोर्ट कॉर्ड जारी

पत्रकारवार्ता के दौरान प्रदेश सरकार के मंत्री राजेंद्र शुक्ल एवं अन्य नेताओं ने प्रदेश सरकार के गरीब कल्याण रिपोर्ट कॉर्ड को मीडिया के समक्ष जारी किया।

पत्रकार वार्ता में प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अनिल पटेल, पूर्व विधायक पुष्पेंद्र पाठक, के.के. श्रीवास्तव, राजगोपाल चारी, पूर्व जिला अध्यक्ष डॉक्टर घासीराम पटेल, अरविंद पटेरिया, महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष नंदिता पाठक आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ केशव दुबे/मुकेश

Updated On 20 Sep 2023 12:14 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story