जम्मू, 29 सितंबर (हि.स.)। प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेता इस समय कारगिल के दौरे पर हैं जहां वह आगामी एलएएचडीसी (कारगिल) चुनावों की समीक्षा कर रहे हैं। भाजपा महासचिव अशोक कौल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री सत शर्मा (प्रभारी), पूर्व एमएलसी चौधरी और विक्रम रंधावा (सह-प्रभारी) ने शुक्रवार को समीक्षा बैठकों की श्रृंखला को संबोधित किया। इस दौरान फुंचुक स्टैनज़िन लद्दाख यूटी अध्यक्ष और हाजी मो अब्दुल जिला अध्यक्ष, मो. अली मजाज, त्सेवांग नर्बू, मो. हुसैन तनमीर, जावेद अहमद, सेरिंग नर्बू, अहमद हुसैन, जहीर बब्बर, मो. अस्करी, कासिम अली और अन्य ने बैठकों में भाग लिया।

बैठकों के दौरान, अशोक कौल ने चुनाव प्रबंधन टीम के साथ आगामी 4 अक्टूबर को होने वाले एलएएचडीसी (कारगिल) चुनावों के लिए चल रही तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में पूरे क्षेत्र के अभूतपूर्व विकास के साथ, भाजपा आगामी लद्दाख स्वायत्त पहाड़ी विकास परिषद (एलएएचडीसी) में बड़ी जीत हासिल करने के लिए तैयार है। कौल ने पार्टी नेताओं से विकास को बढ़ावा देने के लिए भाजपा के लिए वोट के रूप में प्रत्येक व्यक्ति का समर्थन जुटाने को कहा। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सभी कार्यकर्ताओं को समय पर मतदान केंद्र पर पहुंचना चाहिए, जबकि उन्होंने कारगिल जिले में एलएएचडीसी चुनावों के चल रहे अभियान में पार्टी कार्यकर्ताओं की तैयारी पर ध्यान केंद्रित किया।

सत शर्मा ने पार्टी नेताओं से अपनी बैठकें सुनिश्चित करने और क्षेत्र के विभिन्न प्रमुख सामाजिक संगठनों, लामाओं और अन्य प्रमुख व्यक्तियों का आशीर्वाद लेने के साथ-साथ उन्हें क्षेत्र के कल्याण के लिए भाजपा सरकार द्वारा की गई पहलों से परिचित कराने को कहा। विक्रम रंधावा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे चुनाव के कुछ दिनों में पार्टी के लिए वोट हासिल करने के लिए अपनी पूरी ऊर्जा केंद्रित करें। फुंचुक स्टैनज़िन ने विशेष रूप से लद्दाख और कारगिल के विकास को सुविधाजनक बनाने के लिए केंद्र में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा लिए गए विभिन्न ऐतिहासिक निर्णयों पर ध्यान केंद्रित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

Updated On 29 Sep 2023 9:04 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story