जम्मू, 29 सितंबर (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता और पार्षद वार्ड-41 संजय कुमार बडू के साथ तालाब तिल्लो भाजपा मंडल अध्यक्ष केशव चोपड़ा, जेएमसी (वर्क्स) जेई शबाब मलिक और स्थानीय भाजपा नेताओं ने बीएसएफ मुख्यालय के सामने पलौडा बाजार में रैंप और मुख्य लेन की ब्लैक टॉपिंग का काम शुरू किया। ब्लैकटॉपिंग कार्य का उद्घाटन करते हुए संजय कुमार ने कहा कि संबंधित मुख्य सड़क जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो गयी है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि बाजार को जम्मू-अखनूर मुख्य सड़क से जोड़ने वाले रैंप को राष्ट्रीय राजमार्ग अधिकारियों द्वारा ब्लैकटॉपिंग के बिना छोड़ दिया गया था, जिससे स्थानीय लोगों और यात्रियों को बड़ी कठिनाई हो रही थी, साथ ही हर दिन विभिन्न दुर्घटनाएं भी हो रही थीं। उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार जन प्रतिनिधि के रूप में उन्होंने कई मौकों पर मुद्दों को उजागर किया, लेकिन प्रयास व्यर्थ गये। उन्होंने खुशी जताई कि काफी समय बीत जाने के बाद अब रैंप को ब्लैकटॉप किया जा रहा है, जिससे स्थानीय लोगों, राहगीरों और वाहनों को राहत मिलेगी।

उन्होंने कहा कि जम्मू नगर निगम द्वारा 5 लाख की अनुमानित लागत से सड़क पर ब्लैक टॉपिंग का काम शुरू किया गया है। इस अवसर पर केशव चोपड़ा ने कहा कि वार्ड-41 तेजी से मॉडल वार्ड के रूप में विकसित हो रहा है। उन्होंने वार्ड में स्थानीय पार्षद द्वारा किए जा रहे अच्छे कार्यों की भी सराहना की और कहा कि सभी मामलों में हर कोने का ध्यान रखा जाता है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

Updated On 29 Sep 2023 9:04 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story