जम्मू, 26 सितंबर (हि.स.)। उधमपुर की ऐतिहासिक बस्ती के किनारे के गांवों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ बातचीत करते हुए, आरएस पठानिया ने देविका के आसपास साइट देखने की सुविधाएं विकसित करने की आवश्यकता पर जोर दिया। भाजपा प्रवक्ता आरएस पठानिया और भाजयुमो प्रभारी मुनीष शर्मा पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में आयोजित जनता दरबार में जनता की शिकायतें सुन रहे थे।

उधमपुर से प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि उधमपुर के लोग जिला उधमपुर के लिए एक मेगा परियोजना को मंजूरी देने के लिए भारत सरकार के साथ-साथ स्थानीय सांसद के आभारी हैं और परियोजना की एक बड़ी राशि का उपयोग उधमपुर शहर में सीवरेज सुविधाओं के विकास के लिए किया जा रहा है। दौरे पर आए प्रतिनिधिमंडल ने पवित्र देविका नदी के आसपास विकासात्मक गतिविधियों के दायरे का विस्तार करने की आवश्यकता को रेखांकित किया, जबकि यह नदी उधमपुर के किनारों से होकर गुजरती है। उन्होंने आगे अत्याधुनिक सुविधाओं का पोषण करने का आह्वान किया, चाहे वह नैनसू, बट्टल बालियान, मनपा, धनौरी, बडाली गांव हों।

पठानिया ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि विकास कार्यों के लिए पर्याप्त धनराशि आवंटित की जाएगी। उन्होंने उन्हें यह भी आश्वासन दिया कि वह क्षेत्र की स्थानीय आबादी को लाभ पहुंचाने वाला एक स्टेडियम (इनडोर और आउटडोर ब्लॉक) विकसित करने के उनके अनुरोध पर प्रकाश डालेंगे।

कई अन्य प्रतिनिधिमंडलों ने सीएपीडी, राजस्व, वन, पीडीडी, ग्रामीण विकास, पीडब्ल्यूडी जैसे विभागों से संबंधित अपनी मांगें रखीं और विकास और अन्य सामाजिक मामलों से संबंधित मुद्दों को सामने रखा। पठानिया और मुनीष शर्मा ने दौरे पर आए प्रतिनिधिमंडलों द्वारा उठाए गए मुद्दों को गहनता से सुना और उन्हें तुरंत विभाग के अधिकारियों के साथ लिखित और टेलीफोन पर बातचीत के माध्यम से उठाया, और पीड़ित लोगों को तत्काल समाधान और राहत देने पर जोर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

Updated On 26 Sep 2023 7:41 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story