पलवल, 29 सितंबर (हि.स.)। पलवल में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में 3 युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायतों पर अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया। नूंह के तेड गांव निवासी पहलू ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका 20 वर्षीय बेटा कैफ मेहनत-मजदूरी करता था। कैफ अपनी बहन की ससुराल जिला मथुरा (यूपी) के बिसंबरा गांव गया था। बिसंबरा गांव से कैफ जुहुरू और फकरू के साथ ईको गाड़ी में किसी निजी कार्य से दिल्ली गए थे।

दिल्ली से वापस लौटते समय उनकी कार को होडल डबचिक पर्यटक स्थल के निकट किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कैफ की मौके पर मौत हो गई, जबकि जुहुरू व फकरू गंभीर रूप से घायल हो गए। हाईवे क्रॉस करते समय कार ने टक्कर मारी कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि जिला नूंह के साटावाड़ी गांव निवासी संजय कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका चचेरा भाई सुंदर कुमार पलवल में रेड रोक सिनेमा हाल के सामने पैदल हाईवे को क्रॉस कर रहा था। उसी दौरान एक कार ने सुंदर को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार चालक कार को लेकर मौके से फरार हो गया। घायल सुंदर को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल ले जाया गया। जहां से हालत नाजुक देखते दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान सुंदर की दुर्घटना में लगी चोटों के कारण मौत हो गई।

एक युवक ने दिल्ली में तोड़ा दम

शहर थाना प्रभारी तेजपाल ने बताया कि आदर्श कॉलोनी निवासी ओमदत्त ने दी शिकायत में कहा है कि उसे सूचना मिली की उसके भतीजे लतेश का एक्सीडेंट हो गया है और वह पलवल के एक निजी अस्पताल में दाखिल है। पीड़ित तुरंत अस्पताल पहुंचा और देखा तो उसका भतीजा गंभीर रूप से घायल था। गंभीर हालत को देखते हुए उसके भतीजे को ट्रॉमा सेंटर दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान उसके भतीजे की दुर्घटना में लगी चोटों के कारण मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

Updated On 29 Sep 2023 6:47 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story