पलवल, 29 सितंबर (हि.स.)। पलवल के एक गांव के 4 युवक एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर जंगल में नहर की पटरी पर ले गए और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवकों ने लड़की की अश्लील वीडियो बना ली। वीडियो को वायरल करने के नाम पर उससे रुपए ऐंठने लगे, तो पूरा मामला खुला। शुक्रवार को नाबालिग के पिता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने गांव के ही चार युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है ।

महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी ने बताया कि चांदहट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने दी शिकायत में कहा है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी का उनके गांव के ही रविंद्र, ललित, कुलदीप व जगवीर ने अपहरण कर लिया। वे उसे गांव के जंगल में नहर की पटरी पर ले गए। आरोप है कि इन चारों ने उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद उसे जंगल में रास्ते पर छोड़ दिया।

बदहवास नाबालिग लड़की रास्ता भटक गई और अपने गांव की बजाय दूसरे गांव पहुंच गई। वहां से जब उसको सूचना मिली तो वह अपनी बेटी को वहां से लाया। उसकी हालत के बारे में पूछा तो डर के मारे उसने कुछ नहीं बताया। उसके बाद आरोपी उसकी बेटी से अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर रुपए ऐंठते रहे। 23 सितंबर को उसकी पत्नी दुकान से राशन लेने गई हुई थी। उसी दौरान आरोपी रविंद्र व कुलदीप उसके घर आए और उसकी बेटी को डरा धमका कर घर से 1 लाख 3 हजार 600 रुपए ले गए। ये जमीन के रुपए थे। जब शाम को अपनी पत्नी से रुपए मांगे तो नहीं मिले। इसके बाद उसने अपनी पत्नी व बेटी को धमकाया तो मामले का राज खुला। इसके बाद बेटी ने पूरी घटना के बारे में उन्हें बता दिया। इसके बाद वह अपनी बेटी को लेकर महिला थाने पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

Updated On 29 Sep 2023 6:47 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story