कैथल, 29 सितंबर (हि.स.)। कार की टक्कर मारकर मोटर साइकिल चालक युवक की हत्या करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गांव बात्ता के लोगों ने परिजनों के साथ मिलकर शुक्रवार को हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पाकर मौका पर पहुंचे कलायत के डीएसपी सज्जन कुमार ने ग्रामीणों को समझा बूझाकर 2 घंटे बाद जाम खुलवाया।

डीएसपी ने जाम लगा रहे लोगों को बताया कि पांच आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी दो को भी जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। शुक्रवार सुबह परिजन व ग्रामीण पोस्टमार्टम के बाद मृतक साहिल का शव लेने के लिए सिविल अस्पताल पहुंचे थे। परिजनों ने शव लेने के बाद सिविल अस्पताल के बाहर बायपास रोड पर जाम लगाने का प्रयास किया। वहां से पुलिस ने किसी तरह उन्हें हटा दिया था।

इसके बाद परिजन मृतक का शव गाड़ी में लेकर हिसार-चंडीगढ़ हाईवे पर गांव बात्ता के पास पहुंचे और गाड़ी को शव सहित सड़क के बीचों बीच खड़ा कर दिया। गांव के लोगों ने शव के साथ नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। लगभग 2 घंटे तक लगे जाम के कारण वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम लगा रहे लोगों ने कहा कि एक आरोपी की विदेश की फ्लाइट है और वह बाहर भाग सकता है।

थाना प्रभारी कलायत व डीएसपी सज्जन सिंह मौका पर पहुंचे और जाम लगा रहे लोगों को बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद ही ग्रामीणों ने जाम खोला। स्मरण रहे कि लड़ाई-झगड़े की रंजिश के कारण पांच कर चालक युवकों ने अवतार उर्फ साहब की मोटरसाइकिल को टक्कर मार कर कथित रूप से उसकी हत्या कर दी थी, जिसमें पुलिस ने गांव के ही नकुल, योगेश, अजय, हनी और निशांत राणा के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया। ग्रामीण हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेश/ सुमन/संजीव

Updated On 29 Sep 2023 5:23 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story