यमुनानगर, 19 सितंबर (हि.स.)। यमुनानगर- जगाधरी में दो अलग-अलग रेलवे लाइनों पर हुए घटनाक्रम के दौरान दो व्यक्तियों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव उनके परिजन को सौंप दिए।

पुलिस के अनुसार पांसरा फाटक पर मिले शव की पहचान अनुज कुमार निवासी गांव शेखाहवना थाना पनहारा जिला पूर्वी चंपारण बिहार और गांधीनगर फाटक के नजदीक मिले शव की पहचान प्रदीप कुमार निवासी गांधीनगर के रूप में हुई।

राजकीय रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी बोधराज ने बताया कि मंगलवार को उन्हें जगाधरी- कलानौर के बीच लाइनों पर एक शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। मृतक की जेब में मिले मोबाइल से परिजन को संपर्क किया गया। अनुज कुमार खजूरी रोड स्थित प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता था और वह काम से छुट्टी कर रेलवे लाइनों के पास से घर की और जा रहा था कि वह गाड़ी की चपेट में आ गया।

वहीं मृतक प्रदीप कुमार के मामले में जांच अधिकारी बोधराज ने बताया कि बीती रात करीब एक बजे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। शव के पास मोबाइल मिलने से परिजन को सूचित किया गया। परिजन द्वारा पुलिस को बताया गया कि प्रदीप कुमार का कुछ समय पहले एक एक्सीडेंट हुआ था। जिसके चलते इसके हाथ में समस्या रहती थी और वह काम न करने के कारण परेशान रहता था। उसने अपनी परेशानी के कारण यह कदम उठा लिया। आज दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौप दिए गए है। पुलिस के अनुसार दोनों मामलों में कार्यवाही की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार

Updated On 20 Sep 2023 12:12 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story