विधायक ने सुनी शिकायतें, क्षेत्र में अनेक शिलान्यास व उद्घाटन किए

हिसार, 19 सितम्बर (हि.स.)। विधायक भव्य बिश्नोई ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे जन सुविधा कैंप में आई शिकायतों के समाधान की दिशा में त्वरित कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि जनता को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। वे मंगलवार को आदमपुर के खंड विकास कार्यालय में विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा आयोजित जन सुविधा कैंप में अधिकारियों से बातचीत करते हुए क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुन रहे थे।

कैंप में हलकावासियों की फैमिली आईडी, बुढ़ापा पेंशन, आधार कार्ड सहित अन्य आवश्यक दस्तावेजों की विसंगतियों को दूर किया गया। विधायक ने कैंप में पहुंचकर अधिकारियों को निर्देश दिए कि कैंप में आए ज्यादातर लोगों की शीघ्र समस्याएं दूर होनी चाहिए और जिन लोगों की परेशानी रह गई है, उनकी एक सप्ताह के अंदर-अंदर दूर होनी चाहिए और एक सप्ताह के बाद वे अधिकारियों से इस बारे में रिपोर्ट लेंगे। इस दौरान विधायक ने स्वयं लोगों की समस्याएं सुनी और मौके पर ही और संबंधित विभाग के अधिकारियों को दूर करने के निर्देश दिए।

इसके उपरांत विधायक ने हलके के विभिन्न गांवों में विकास कार्यों का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया। इसी कड़ी में आदमपुर ग्रीन बैल्ट में पौधारोपण, जवाहर नगर में गली का उद्घाटन, गांव मोठसरा में खाल के मोगे बिछाने का कार्य, डोभी में गली निर्माण, असरावा में लाइबे्ररी तथा आदमपुर में नवनिर्मित गौशाला शैड का उद्घाटन किया। भव्य ने कहा कि हलके में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। हर गांव में जोर-शोर से विकास कार्य चल रहे हैं। बिजली, पानी, खाल, सडक़, पेयजल सप्लाई लाईन सहित बड़े स्तर पर किास कार्य चल रहे हैं। आने वाले समय में विकास कार्यों में और ज्यादा तेजी लाने का उनका प्रयास है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद और चौ. कुलदीप बिश्नेाई एवं हम सबके सांझा प्रयासों से आदमपुर विकास की इबारत लिख रहा है।इस दौरान जयवीर गिल, विनोद ऐलावादी, मुनीष ऐलावादी, सुशील भादू, ओमप्रकाश मील, घनश्याम शर्मा, पवन जैन, सुकरम तेलनवाली, सुभाष मोडाखेडा, विक्रम काकड़, पवन सांवत, सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

Updated On 20 Sep 2023 12:10 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story