गणेश विसर्जन के दिन यानी 28 सितंबर को दो फिल्में रिलीज हुईं। एक है विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द वैक्सीन वॉर’। इस फिल्म में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, अनुपम खेर और गिरिजा ओक जैसी दमदार स्टारकास्ट है। दूसरी है ‘फुकरे-3’। दोनों फिल्मों की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है।‘फुकरे-3’ ने ‘द वैक्सीन वॉर’ को पछाड़ते हुए दमदार ओपनिंग की है।

‘फुकरे-3’ में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार हैं। पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़ों पर गौर करें, तो यह फुकरे गैंग पिछली दो किश्तों की तरह एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है।‘फुकरे-3’ में भी ये सितारे बिना किसी मेहनत के अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को मनोरंजन का फुल डोज देने में कामयाब रहे हैं।

शुक्रवार को गणेश विसर्जन के बावजूद फिल्म ‘फुकरे-3’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिली। अब फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जिसके मुताबिक फिल्म ने ‘द वैक्सीन वॉर’ को पछाड़ते हुए दमदार ओपनिंग की है।

सैक्निल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फुकरे-3’ने रिलीज के पहले दिन 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। ये अनुमानित आंकड़े हैं, लेकिन ये फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ से जरूर आगे निकल गई है। नाना पाटेकर की मुख्य भूमिका वाली ‘द वैक्सीन वॉर’ पहले दिन केवल 1.30 करोड़ की कमाई कर पाई। मौजूदा आंकड़ों के मुताबिक आने वाले दिनों में ‘फुकरे-3’ अच्छी कमाई कर सकती है।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

Updated On 29 Sep 2023 4:02 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story