इस समय बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 'जवान' को दर्शकों का तूफानी रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और कई नए रिकॉर्ड बनाए हैं। उसी तरह अब सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

पिछले कुछ दिनों से 'टाइगर-3' के टीजर की काफी चर्चा हो रही थी। बुधवार का यश चोपड़ा के जन्मदिन के मौके पर यशराज फिल्म्स ने अपने 'स्पाई यूनिवर्स' की अगली फिल्म 'टाइगर-3' का प्रोमो जारी किया। इस प्रोमो में हमें 'टाइगर का संदेश' देखने को मिलेगा है और इसके साथ ही सलमान खान की अद्भुत भविष्यवाणी भी मनमोहक है।

प्रोमो की शुरुआत सलमान खान के संदेश से होती है, जिसमें वह अपने खिलाफ लगे देशद्रोह के आरोप के बारे में बताते हुए कहते हैं, 'मैं अविनाश सिंह राठौड़, आपके लिए टाइगर'। लोग टाइगर को देश से पूछते हुए दिखते हैं कि वह देशभक्त है या गद्दार। इन सबके साथ ही इस प्रोमो में सलमान के दमदार डायलॉग और दमदार एक्शन की झलक भी देखने को मिल रही है।

'टाइगर-3' फिल्म 'एक था टाइगर' सीरीज की तीसरी किस्त है। इसका सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' वर्ष 2017 में रिलीज हुआ था। 'टाइगर-3' अब यशराज फिल्म्स की 'स्पाई यूनिवर्स' का हिस्सा बन गई है। तो अब यह फिल्म फिल्म 'पठान' और 'वॉर' की कहानी से जुड़ने वाली है। मनीष शर्मा के निर्देशित फिल्म 'टाइगर-3' में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में होंगे। ये फिल्म आने वाली दिवाली यानी 10 नवंबर 2023 को हर जगह रिलीज होने वाली है। सलमान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

Updated On 28 Sep 2023 12:01 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story