एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्टर आदित्य रॉय कपूर की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। श्रद्धा-आदित्य की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘आशिकी-2’ में साथ नजर आई थी। फिल्म ‘ओके जानू’ के बाद उनके फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। इस तरह सोशल मीडिया पर आदित्य-श्रद्धा का नया वीडियो वायरल हो रहा है।

श्रद्धा और आदित्य दोनों एक ही समय पर टी-सीरीज के गणपति बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान पपराजी ने आदित्य को बताया कि श्रद्धा भी वहां मौजूद हैं। मुलाकात के बाद दोनों ने मुस्कुराते हुए एक-दूसरे को गले लगाया और एक-दूसरे से सवाल पूछे। दोनों का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऐसी अफवाहें थीं कि ‘आशिकी-2’ के बाद आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन 2015 में एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने कहा था, “हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे।”

इस वायरल वीडियो पर नेटिज़ेंस ने पूछा, “आदित्य-श्रद्धा जल्द ही एक साथ फिल्म करेंगे”, “अनन्या क्यों नही आईं?” ऐसी अफवाह है कि आदित्य रॉय कपूर फिलहाल स्टारकिड अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं। स्पेन में दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा

/सुनीत

Updated On 28 Sep 2023 3:34 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story