बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी ये प्रोफेशनल लाइफ की वजह से होता है तो कभी पर्सनल लाइफ की वजह से। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह अपने पति आदिल खान के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये विवाद थमने वाला नहीं है। लेकिन इस विवाद के दौरान राखी उमरा करने के लिए मक्का-मदीना पहुंच गईं। इसके बाद वह अबाया पहने हुए भारत में घूमती नजर आईं। मैं पैपराजी से कहती दिखी कि मुझे ‘राखी’ नहीं ‘फातिमा’ कहकर बुलाएं, लेकिन कहा जा रहा है कि उनकी ये सारी हरकतें इस्लाम का मजाक उड़ा रही हैं।

सना खान फिलहाल धर्म के लिए एक्टिंग की दुनिया छोड़ने के बाद शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। वह अपने पति अनस सैयद के साथ शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में सना का अपने पति के साथ एक वीडियो चर्चा में आ गया है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में लोग कह रहे हैं कि राखी सावंत की हरकतें इस्लाम का मजाक उड़ा रही हैं। आपका इसके बारे में क्या सोचना है? यह पूछा जा रहा है।

इस सवाल पर सना खान कहती हैं, “कृपया मुझे इन सभी विवादों में न घसीटें। मैं वास्तव में ये चीजें नहीं देखती हूं।” तभी उनके पति कहते हैं,“यह सना खान का काम नहीं है। वह इस बारे में कुछ नहीं जानती। वह हमारी दुनिया में है। उसके बारे में कुछ भी पूछना हो तो पूछो। लेकिन जो कुछ भी हो रहा है, हमें मिल-बैठकर उसे सुलझाना होगा”

इसी बीच शादी के दो साल बाद कुछ महीने पहले सना खान मां बन गईं। उन्होंने एक प्यारे से लड़के को जन्म दिया। उन्होंने ये खुशखबरी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

Updated On 28 Sep 2023 12:25 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story