बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध गए। शादी समारोह का आयोजन उदयपुर के लीला पैलेस में किया गया था। इस शादी में बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ कई नेता भी मौजूद थे। परिणीति और राघव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। अब फैंस इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि ये नवविवाहित जोड़ा अपने हनीमून के लिए कहां जाएगा। लेकिन खबर सामने आई है कि परिणीति और राघव ने अपना हनीमून कैंसिल कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति और राघव ने फिलहाल अपना हनीमून प्लान टाल दिया है। परिणीति फिलहाल अपने ससुराल वालों के साथ समय बिता रही हैं। जल्द ही वह अपना काम शुरू करेंगी। परिणीति अपनी आने वाली फिल्म ''मिशन रानीगंज'' के प्रमोशनल इवेंट में भी हिस्सा लेंगी। संसद का शीतकालीन सत्र नवंबर से दिसंबर के बीच बुलाया जाएगा। फिलहाल कहा जा रहा है कि इस ऑफिस में काम ज्यादा होने के कारण राघव चड्ढा के पास भी समय नहीं है। साथ ही, चूंकि पार्टी पखवाड़ा शुरू हो रहा है, इसलिए कहा जा रहा है कि इस जोड़े ने अपना हनीमून पोस्टपोन कर दिया है।

शादी के बाद कहा गया कि परिणीति और राघव 3 जगहों पर रिसेप्शन देंगे। मुंबई, दिल्ली और चंडीगढ़ में, कहा जाता है कि परिणीति और राघव मुंबई में बॉलीवुड अभिनेताओं, दिल्ली में राजनीतिक नेताओं और चंडीगढ़ में साठ रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे। हालाँकि, अब दिल्ली और चंडीगढ़ में रिसेप्शन का विचार तुरंत रद्द कर दिया गया है और बताया गया है कि रिसेप्शन केवल मुंबई में आयोजित किया गया है। परिणीति और राघव की शादी का रिसेप्शन 4 अक्टूबर को मुंबई में रखा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

Updated On 28 Sep 2023 12:25 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story