इस समय गणेशोत्सव का उत्साह हर तरफ देखने को मिल रहा है। गणपति के दर्शन के लिए भक्तों की भीड़ उमड़ रही है। कई लोग गणराया के दर्शन के लिए एक दूसरे के घर जा रहे हैं। एक्टर भी दूसरे लोगों के घर जाकर बप्पा के दर्शन करते भी नजर आ रहे हैं। अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर पहुंचकर बप्पा के दर्शन किए।

रितेश और जेनेलिया ने बप्पा के दर्शन किए और बाद में मुख्यमंत्री शिंदे के साथ तस्वीर भी ली। इसी बीच रितेश ने सोशल मीडिया पर इसकी एक फोटो शेयर की है। इस बार रितेश ने शर्ट पैंट पहना था, तो वहीं जेनेलिया ट्रेडिशनल कलर लुक में नजर आईं। इस मौके पर एकनाथ शिंदे की पत्नी भी मौजूद रहीं।

रितेश और जेनेलिया से पहले कई कलाकार मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर जाकर बप्पा के दर्शन कर चुके हैं। कुछ दिन पहले सलमान खान और शाहरुख खान ने वर्षा के घर जाकर बप्पा के दर्शन किए थे। मुख्यमंत्री ने भी उनका स्वागत किया। इस बार ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दिग्गज पार्श्व गायिका आशा भोसले ने भी मुख्यमंत्री आवास पर भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

कलाकारों के साथ-साथ कई नेता भी बप्पा के दर्शन के लिए वर्षा आवास पर पहुंचे। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने मुख्यमंत्री आवास जाकर गणपति बप्पा के दर्शन किये। इसके बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी राज ठाकरे का फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। राज ठाकरे ने भी की गणपति की आरती। राज ठाकरे पिछले साल भी मुख्यमंत्री वर्षा के आवास पर गए थे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी रविवार को वर्षा के आवास पहुंचे और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आवास पर गणपति के दर्शन किये। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस भी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

Updated On 28 Sep 2023 12:02 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story