अक्षय कुमार स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू इस साल आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। टीज़र और जश्न मनाने वाले ट्रैक जलसा 2.0 के लॉन्च के बाद निर्माताओं ने फिल्म का दिलचस्प और शानदार ट्रेलर लॉन्च किया है, जिसमें बड़े पैमाने पर कलाकार शामिल हैं। इस बहुप्रतीक्षित ट्रेलर ने प्रशंसकों और दर्शकों में फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

यह फिल्म रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने नवंबर, 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाया। ट्रेलर ने केवल 24 घंटों में सभी प्रमुख प्लेटफार्मों पर 50 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं। हर गुजरते दिन के साथ फिल्म रफ्तार पकड़ रही है और दर्शक बड़े पर्दे पर इसे देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

ट्रेलर की बात करें, तो यह आकर्षक विजुअल्स का वादा करता है और दर्शकों को भारत के सबसे सफल कोल मिशन की रोमांचक राइड पर भी ले जाता है। प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस से आने वाली यह फिल्म निर्माताओं की एक और हाई कंटेंट ओरिएंटेड फिल्म है, जो फैन्स और दर्शकों को ताकत, वीरता और भावनाओं की यात्रा पर ले जाती है, जो पूरे देश में देशभक्ति की भावना भी पैदा करेगी। प्रशंसक और दर्शक इस दिलचस्प ट्रेलर की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं और उन्होंने ट्रेलर की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

फिल्म में कई एक्टर्स हैं, जिनमें परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट और ओंकार दास मानिकपुरी शामिल हैं।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित ‘मिशन रानीगंज’ टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है। एक ऐसा कोल माइन एक्सीडेंट जिसने देश और दुनिया को झकझोर कर रख दिया और जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम के अथक प्रयासों को दर्शाती यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जो दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देगी।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा

/सुनीत

Updated On 28 Sep 2023 12:01 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story