पिछले कुछ दिनों से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर कर रहे थे, जिस पर फ़र्रे लिखा हुआ था। फिल्म के इस बिल्ड-अप ने प्रशंसकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है। फ़र्रे सलमान खान की भतीजी अलीज़ेह की पहली फिल्म है और आखिरकार सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए निर्माताओं ने आज टीज़र जारी कर दिया है।

फ़र्रे की पहली झलक ने ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। प्रशंसक इसकी सराहना कर रहे हैं और यह दिलचस्प टीज़र लोगों का उत्साह बढ़ा रहा है, क्योंकि सलमान खान ने भी इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सलमान अपनी भतीजी अलीज़ेह को बॉलीवुड डेब्यू के लिए भरपूर समर्थन कर रहे हैं। एक प्यारे मामा होने के नाते सलमान ने कुछ समय पहले अलीज़ेह के लिए एक दिल को छू जानेवाला पोस्ट शेयर किया था।

फ़र्रे के टीज़र को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि यह एक जबरदस्त थ्रिलर फिल्म होगी। फ़र्रे का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने किया है और इसमें अलीज़ेह, ज़ेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फ़र्रे 24 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

Updated On 25 Sep 2023 5:19 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story