शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म 'जवान' इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसी माह 7 तारीख को रिलीज हुई फिल्म अब तक नए रिकॉर्ड बना चुकी है। फिल्म ने पहले दिन ही 75 करोड़ की कमाई की। रिलीज होने के 18 दिन बाद भी फिल्म का क्रेज कम नहीं हुआ है। फिल्म ने दुनियाभर में 18 दिन में एक हजार करोड़ की कमाई कर ली है।

सैकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन 15.69 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस कमाई के आधार पर इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 562 करोड़ रुपये है। फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए फिल्म जल्द ही भारत में 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। 'जवान' सबसे तेजी से 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म बन गई है।

एटली के निर्देशित फिल्म 'जवान' ने विदेशों में भी अच्छी कमाई की है। किंग खान की इस फिल्म ने अब तक दुनियाभर में एक हजार करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म ने हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ने कमाई के मामले में 'पठान' और 'गदर-2' को भी पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख की ही फिल्म 'पठान' को दुनियाभर में एक हजार करोड़ रुपये कमाने में 26 दिन लगे थे, लेकिन जवान ने महज 18 दिन में दुनियाभर में एक हजार करोड़ का बिजनेस किया है।

वहीं, शाहरुख खान फिल्म 'जवान' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके पांच लुक देखने को मिलेंगे। इसके अलावा फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, रिद्धि डोगरा भी हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

Updated On 25 Sep 2023 3:11 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story