परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में परिणीति और राघव दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। फैंस दोनों की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं।

परिणीति और राघव ने शादी के लिए सफेद पोशाकें चुनीं। परिणीति ने बेहद सिंपल मेकअप किया है। साथ ही गहने भी बहुत कम पहनते हैं। उन्होंने गले में मैचिंग चोकर, मांग टीका और नाजुक ईयररिंग्स पहने थे। मेहंदी भी बहुत कम छूटी थी।

नाश्ते की मेज पर हमारी पहली बातचीत के बाद से, हमारा मन कह रहा है कि हम इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। तो आखिरकार अब हम मिस्टर और मिसेज हैं। हम एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे। तो अब हमारे लिए हमेशा साथ रहने की एक नई शुरुआत है।, परिणीति ने पोस्ट में कहा।

परिणीति की पोस्ट पर बहन प्रियंका ने कमेंट किया है-''दोनों को आशीर्वाद।'' इसके अलावा वरुण धवन, नीना गुप्ता, अनुपम खेर, मनीष मल्होत्रा, नेहा धूपिया, ईशा देओल ने भी दोनों को शुभकामनाएं दी हैं। परिणीति और राघव की शादी की तस्वीरों पर फैन्स जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। दोनों को शादी के लिए शुभकामनाएं।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/संजीव

Updated On 25 Sep 2023 1:03 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story