मनोरंजन की दुनिया में चर्चित 'आइफा' सबसे चर्चित इवेंट में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की। आइफा इवेंट की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आइफा समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची राखी सावंत का अवतार देखकर सारा अली खान डर गईं। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

आइफा अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और राखी सावंत भी शामिल हुईं। इस मौके के लिए लाल रंग की ड्रेस पहन सारा ग्लैमरस लग रही थीं। वहीं आइफा इवेंट के लिए राखी सावंत ने रेड गाउन पहना था। इसके साथ ही राखी ने मैचिंग डिजाइनर हैट पहनकर ड्रेस को स्टनिंग लुक दिया।

आईफा समारोह के दौरान राखी और सारा का एक वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में सारा को कुछ नहीं सूझता तो रोने जैसे शक्ल बनाकर वह राखी से कहती हैं, 'तुझे पाप लगेगा'। यह सुनकर राखी कहती हैं कि मुझे पाप लगेगा तो लगने दो, अब मैं डांस भी करूंगी, पाप लगता है तो लगे। इसके बाद दोनों सारा की आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के सॉन्ग 'बेबी तुझे पाप लगेगा' गाने पर थिकरती नजर आती हैं। सारा और राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। काम की बात करें तो सारा अली खान फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह विक्की कौशल के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

Updated On 29 May 2023 6:07 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story