जियो स्टूडियोज की आगामी कॉन ड्रामा वेब सीरीज रफूचक्कर का आज टीज़र और पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। ट्रेलर में मनीष पॉल के अलग अलग लूक काफी सुर्खियां बटोर रहा है। रफूचक्कर से ओटीटी स्पेस में डेब्यू करनेवाले अभिनेता मनीष पॉल इसमें एक ठग की दिलचस्प किरदार में नजर आनेवाले है। यह वेब सीरीज़ 15 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज़ होगी और इसमें मनीष पॉल को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया जाएगा।

अपनी कमाल की स्क्रीन प्रेजेंस और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाने वाले मनीष अपने प्रशंसकों को एक ऐसी भूमिका के साथ आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं, जो उनके अभिनय कौशल की सीमाओं के पार ले जाती है, जिसका गवाह यह ट्रेलर है जिसमें मनीष की अविश्वसनीय बहुमुखी प्रतिभा झलकती है। वह फिटनेस विशेषज्ञ से लेकर एक मोटे बूढ़े व्यक्ति तक, एक पंजाबी वेडिंग प्लानर से लेकर और कई किरदार के लिए अपने लुक्स से आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है।

‘रफूचक्कर’ दर्शकों को एक आकर्षक कहानी के साथ ठगीय पैंतरेबाज़ी से दर्शकों का मनोरंजन करने का वादा करती है। वेब सीरीज़ में नैनीताल के शांत पहाड़ी इलाकों से लेकर दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाके तथा पुलिस स्टेशनों और अदालतों के दृश्यों का मिश्रण है।

रफूचक्कर की दुनिया दर्शकों की दिलचस्पी को थामे रखते हुए तेज-तर्रार, नाटकीय और नुकीली है। यह कहानी हमें आधुनिक तकनीक और नवीनतम गैजेट्स का उपयोग करके किए गए अपराध को दिखाती है। साथ ही इसमें फेस-मैपिंग, डीप फेक, डिजिटल फुटप्रिंट मैपिंग से लेकर पुरानी जांच-पड़ताल शैली को शामिल कर इस शो को मनोरंजक और बेहद बुद्धिमान बनाने के बारे में बताया गया है।

हिन्दुस्थान सामाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

Updated On 29 May 2023 4:53 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story