अभिनेता इरफान खान को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। उनकी फिल्में आज भी दर्शकों द्वारा दिलचस्पी के साथ देखी जाती हैं। अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए उनके बेटे बाबिल खान ने भी फिल्म ''काला'' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। बाबिल को उनकी पहली फिल्म ''काला'' के लिए ''आइफा'' समारोह में बेस्ट डेब्यू मेल के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

''आइफा'' अवॉर्ड जीतने के बाद मौजूद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बाबिल ने अपने पिता इरफान खान को याद किया। इस दौरान बाबिल ने कहा, ''मैं उन्हें हर दिन मिस करता हूं। बचपन में मेरे ज्यादा दोस्त नहीं थे, मेरे पापा ही मेरे इकलौते दोस्त थे। मैं पापा के साथ हंसते-हंसते समय बिताना कभी नहीं भूलूंगा।

आइफा अवॉर्ड जीतने के बाद बाबिल ने फिल्म की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने आगे कहा, ''भविष्य में मैं आइफा बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के लिए और मेहनत करूंगा, इसलिए कृपया अपना प्यार और आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ बनाए रखें।''

फिल्म ''काला'' में बाबिल खान के साथ तृप्ति डिमरी और स्वस्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। बाबिल आने वाले समय में शूजीत सरकार की वेब सीरीज ''द रेलवे मेन'' में नजर आएंगे। इंडस्ट्री के कई लोग इरफान खान के साथ-साथ उनके फैंस का भी समर्थन कर रहे हैं। फिल्म ''काला'' को दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

हिन्दुस्थान सामाचार/ लोकेश चंद्रा/दधिबल

Updated On 29 May 2023 1:00 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story