फिल्म 'द केरल स्टोरी' पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बावजूद फिल्म विवादों में घिर गई है। फिल्म को कुछ राज्यों में प्रतिबंधित कर दिया गया है। अब फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन को लेकर एक बड़ी खबर आई है। सुदीप्तो सेन की तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक लगातार सफर के चलते सुदीप्तो सेन की तबीयत बिगड़ गई इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही फिल्म का प्रमोशन भी रोक दिया गया है और कई टूर कैंसिल कर दिए गए हैं। सुदीप्तो सेन अस्पताल से बाहर आने के बाद 10 शहरों में 'द केरल स्टोरी' का प्रचार करने की योजना बना रहे हैं।

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल शाह द्वारा निर्मित, फिल्म 'द केरल स्टोरी' को रिलीज होने से पहले ही भारी विरोध का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं फिल्म को तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया था। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पश्चिम बंगाल में फिल्म पर से प्रतिबंध हटा लिया गया है। फिल्म अब पश्चिम बंगाल में रिलीज हो रही है। फिल्म ने भारत में अब तक 216.07 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

हिन्दुस्थान सामाचार/ लोकेश चंद्रा/संजीव

Updated On 27 May 2023 2:46 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story