बेगूसराय, 29 सितम्बर (हि.स.)। बेगूसराय में ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने मिट्टी में गड़ा एक युवक का शव बरामद किया है। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के शंकरपुर बखड्डा गांव के समीप की है। मृतक की पहचान कटिहार जिला के काढ़ागोला थाना क्षेत्र निवासी ब्रह्मदेव पासवान के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है शुक्रवार को जब कुछ लोग बहियार जा रहे थे तो शंकरपुर बखड्डा गाछी के समीप खेत में लगे कास में जानवर को शव खींचते देखा। इसके बाद लोगों ने जानवर को भगाया तथा इसकी सूचना ग्रामीण एवं पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद ग्रामीणों के सहयोग से शव को निकाला गया।

शव की स्थिति को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले गोली मार कर हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए मिट्टी के नीचे गाड़ दिया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की बात सामने आई है। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

हालांकि सूत्र बताते हैं कि ब्रह्मदेव पासवान कटिहार के सीमावर्ती पश्चिम बंगाल से शराब लाकर यहां सप्लाई करता था। इसी को लेकर पैसा के लेन-देन में हत्या हुई है। जिसे हिरासत में लिया गया है वह शराब का कारोबारी करता है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि मृतक ब्रह्मदेव पासवान पकड़े गए व्यक्ति के यहां बराबर आते रहता था।

इसी के दौरान उसके परिवार में इसका प्रेम प्रसंग चलने लगा। तीन-चार दिन पहले भी वह शंकरपुर बखड्डा आया और परिजनों ने पकड़े गए आरोपी के घर वालों ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच के बाद ही मामले का खुलासा होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र

Updated On 29 Sep 2023 12:13 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story