बेगूसराय, 28 सितम्बर (हि.स.)। बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने सत्ताधारी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सक्रिय कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या दी। घटना की बलिया थाना क्षेत्र के भवानंदपुर पंचायत स्थित वार्ड संख्या-नौ के मधुसूदनपुर गांव की है।

मृतक स्व. जगदीश चौधरी के 60 वर्षीय पुत्र अनिरुद्ध चौधरी है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया है। मृतक के परिजन बाहर रहते हैं, जिन्हें घटना की सूचना दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। उसके बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

घटना के संबंध में स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि देवेन्द्र चौधरी ने बताया कि अनिरुद्ध चौधरी मॉर्निंग वॉक किया करते थे। गुरूवार की सुबह जब सड़क पर मॉर्निंग वॉक करने जब अन्य लोग निकले तो चलने के लिए आवाज लगाया। नहीं जगने पर लोग चले गए उसके बाद लोगों को सुबह में पता चला कि हत्या कर दी गई है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी है।

युवा राजद जिलाध्यक्ष फैजउर रहमान ने बताया कि अनिरुद्ध चौधरी हमारे सक्रिय कार्यकर्ता थे। रात में एक जगह से निमंत्रण से घर आए और करीब 12 बजे गर्मी अधिक रहने के कारण दरवाजा पर ही सो गए। इसके बाद बदमाशों में काफी तेज आवाज में टीवी चला कर छोड़ दी और सिर में पीछे से गोली मार दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। मामले की जांच की मांग किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र/चंदा

Updated On 28 Sep 2023 9:41 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story