नई दिल्ली, 19 सितंबर (हि.स.)। पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (एनएच-9) पर बोलेरो गाड़ी की चेकिंग कर रहे एएसआई को एक कार ने टक्कर मार दी। घायल एएसआई को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इस हादसे में बोलेरो चालक भी गंभीर रूप से घायल है। उसे सफदरगंज अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक मृतक एएसआई की पहचान 54 वर्षीय गंगासरन के तौर पर हुई है। वह घटना के समय पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में गश्त ड्यूटी पर थे। घायल बोलेरो चालक की पहचान रामगोपाल के तौर पर हुई है।

पुलिस के मुताबिक दिल्ली पुलिस की ईआरवी जिप्सी में तैनात एएसआई गंगासरन और एएसआई अजय तोमर (चालक) गश्त पर थे। मंगलवार सुबह तक़रीबन 5.30 बजे एएसआई गंगासरन ने एनएच-9 पर एक बोलेरो पिक अप को चेकिंग के लिए रोका। एएसआई गंगासरन जिप्सी से बाहर आए और एएसआई अजय तोमर (चालक जिप्सी के अंदर थे) बोलेरो पिक अप की जांच करने के लिए बोलेरो का चालक रामगोपाल भी जांच के लिए वाहन से बाहर आया। तभी अचानक गाजियाबाद से सराय काले खां की ओर तेजी से आ रही होंडा अमेज कार ने एएसआई गंगासरन और रामगोपाल को पीछे से टक्कर मार दी।

चालक एएसआई अजय तोमर बोलेरो के हेल्पर राजकुमार की मदद से एएसआई गंगासरन और चालक रामगोपाल दोनों को एलबीएस अस्पताल ले गए जहां गंगासरन ने दम तोड़ दिया। मृतक के परिवार में पत्नी और पांच बच्चे हैं। बोलेरो चालक रामगोपाल को आगे के इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल भेजा गया।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी/पवन

Updated On 20 Sep 2023 12:00 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story