पाली, 19 सितंबर (हि.स.)। बावरी समाज के एक युवक की हत्या के बाद मारवाड़ जंक्शन थाने के बाहर मंगलवार को समाज के लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। चिरपटिया बांध के समीप 25 साल के एक युवक की पत्थरों से सिर कुचली हुई लाश मिली थी। मामले में मृतक की पत्नी सहित दो युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर परिजनों ने मारवाड़ जंक्शन थाने के बाहर हंगामा किया। पुलिस ने मामला शांत करवाया।

मारवाड़ जंक्शन एसएचओ देवेन्द्र सिंह ने बताया कि जोड़ दूदोड़ गांव निवासी 25 साल का भूंडाराम पुत्र मालाराम बावरी बाइक लेकर सोमवार को घर से निकला था। घायल हालत में सोमवार शाम को चिरपटिया बांध के पास मिला था। सिर पर पत्थर से कई वार किए हुए थे। गंभीर हालत में उसे मारवाड़ जंक्शन लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे पाली रेफर किया गया। इलाज के दौरान बांगड़ हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा। मामले में पीहर बैठी सोजत निवासी मृतक की पत्नी, बासनी भदावता निवासी छुगाराम और कोलपुरा निवासी विक्रम नाम के युवक पर मृतक के परिजनों ने हत्या का शक जताया। रिपोर्ट में बताया कि इन्होंने रंजिश के चलते भूंडाराम की हत्या की। पुलिस ने हत्या की धारा में मामला दर्ज किया।

मंगलवार को बड़ी संख्या में मृतक के परिजन व समाज के लोग मारवाड़ जंक्शन थाने में एकत्रित हो गए। उन्होंने नामजद आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर उन्हें शांत किया।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

Updated On 19 Sep 2023 11:59 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story