प्लास्टर काटने के बाद दी गई दवा खाने के बाद बिगड़ने लगी बच्चे की स्थिति

-आक्रोशित लोगो ने घंटों राजमार्ग किया जाम

पूर्वी चंपारण,26 मई(हि.स.)। जिले सुगौली के स्टेशन रोड स्थित एक दवा दुकानदार द्धारा किये गये इलाज से एक बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। शुक्रवार हुई घटना के बाद स्थानीय लोगो की उमड़ी भीड़ ने भारत नेपाल राजमार्ग को घंटो जाम कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस को भी लोगो का आक्रोश झेलना पड़ा। जानकारी के अनुसार पश्चिम चंपारण के सिरिसिया निवासी संजय महतो अपने परिवार के साथ नगर पंचायत सुगौली के बहुरूपिया गांव में अपने संबंधी के यहां आए हुए थे। जहां उनके तीन वर्षीय पुत्र सूरज के पैर में चोट लग गई। जिसके बाद बच्चे को इलाज के लिए नप के स्टेशन रोड स्थित एक दवा दुकान पर गए। जहां बच्चे का इलाज कर प्लास्टर कर दिया गया।

गुरुवार की रात्रि में जब बच्चा बेचैन हुआ तो परिजन उसे दिखाने के लिए लाये। जहां उसका प्लास्टर काट कर कुछ दवा दी गई। जिसके बाद बच्चे की हालत खराब होने लगी। इसे देख उसे दूसरे चिकित्सक के पास भेजा गया। जब परिजन बच्चे को लेकर जा रहे थे, इसी बीच रास्ते में हीं उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद बच्चे के माता-पिता व परिजन चीखने-चिल्लाने लगे। उसके बाद बच्चे को लेकर वापस आ गए और शोरगुल करने लगे। जिसके बाद लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। परिजन व अन्य लोगो को देख इलाज करने वाला खिसक गया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. शुभम कुमार ने बताया कि नितेश दवा दुकान में इलाजरत बच्चे की हुई मौत की घटना की जानकारी हुई है।

मामले की जांच के लिए मेडिकल टीम गठित की जा रही है। जांच रिपोर्ट मिलते हीं विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है। बताया कि सड़क जाम करने वालों की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/गोविन्द

Updated On 26 May 2023 9:04 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story