बेगूसराय, 26 मई (हि.स.)। अवैध हथियारों एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान में बेगूसराय पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से एक दो नाली देशी बन्दूक, एक लोडेड देशी पिस्टल, दो लोडेड देशी पिस्तौल, 28 गोली एवं बिंडोलिया के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने शुक्रवार बताया सूचना मिली कि लाखो सहायक थाना क्षेत्र पनसल्ला गांव निवासी राजदेव सिंह द्वारा घटना को अंजाम देने के लिए अपने घर में भारी मात्रा में अवैध हथियार एवं गोली जमा किया गया है। सूचना मिलते ही सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में लाखो सहायक थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार की टीम द्वारा छापेमारी की गई।

छापेमारी में राजदेव सिंह के घर से एक दो नाली बन्दूक, 24 जिंदा गोली एवं एक गोली का बिंडोलिया बरामद कर उसे गिरफ्तार किया गया। दूसरी ओर गढ़हरा सहायक थाना क्षेत्र के हाजीपुर पिपरा डीह निवासी राजकुमार चौधरी उर्फ राजा एवं बरौनी थाना क्षेत्र के पिपरा देवस निवासी नितीश कुमार को हथियार के साथ सिमरिया घाट पासवान बाबा मंदिर के पास किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही चकिया सहायक थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार सिंह को भेजा गया। जहां से टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधियों को एक लोडेड देशी पिस्टल, दो लोडेड देशी पिस्तौल, चार जिन्दा गोली, दो मोबाईल एवं एक पल्सर मोटरसाईकिल के साथ गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने बताया कि समय पर पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई के कारण अपराधकर्मियों को अवैध हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसके कारण अपराध की दो बड़ी घटना को टाल दिया गया। छापेमारी टीम में शामिल पदाधिकारी एवं कर्मी को पुरस्कृत किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र/चंदा

Updated On 26 May 2023 8:28 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story