कोरबा, 2 जून (हि. स.)। जिले के रामसागर पारा में रहने वाले व्यक्ति की कार में गुरुवार रात अज्ञात आरोपित ने आग लगा दी। आग से कार धू-धूकर जल गई। वाहन मालिक ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रामसागर पारा में रहने वाले विकास फ्रांसिस गुरुवार रात को खाना खाने के बाद सपरिवार सोने के लिए चले गए। उनकी कार घर के बाहर खड़ी थी। रात ढाई बजे पड़ोसियों ने उसे जगाकर कहा कि उसकी कार में किसी ने आग लगा दी है। घर से बाहर निकलकर देखने पर विकास के होश उड़ गए। उसकी कार आग की लपटों से घिरी हुई थी और धू-धूकर जल रही थी। वाहन मालिक ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी, लेकिन तब तक आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया।

हालांकि आग से कार जलकर खाक हो गई है। पीड़ित ने बताया कि गुरुवार को वो ड्यूटी से वापस लौटा और खाना खाया। लाइट नहीं थी, तो रात के 1 बजे तक वो बाहर ही टहल रहा था। इसके बाद वो सोने चला गया, लेकिन पड़ोसियों से ढाई बजे रात में पता चला कि किसी ने उसकी कार में आग लगा दी है। शुक्रवार को पीड़ित ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की है।

पूछताछ के दौरान विकास ने बताया कि, किसी जानने वाले व्यक्ति ने ही घटना को अंजाम दिया होगा। उसने बताया कि करीब 15 दिन पहले भी उसके वाहन में तोड़फोड़ की गई थी। पीड़ित ने बताया कि बस्ती में नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है, जो शाम होते ही शराब पीते हैं और जुआ खेलते हैं। इधर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

हिन्दुस्थान समाचार / हरिश तिवारी

Updated On 2 Jun 2023 7:43 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story