सहरसा,29 सितंबर (हि.स.)। शहर के जिला परिषद के पूजा वेंकट हॉल में शुक्रवार को कलवार समाज के तत्वावधान में संपूर्ण कलवार समाज का समागम एवं मुख्य रूप से बलभद्र सहस्त्रार्जुन भगवान का पूजनोत्सव हर्ष उल्लास से मनाया गया। इस कार्यक्रम में समाज के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। साथ ही प्रतिष्ठित कलाकारों द्वारा रात्रि में मैया जागरण का भी आयोजन किया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में कलाकारों ने हजारों की संख्या में पधारे समाज के महिला पुरुष एवं बच्चों को मंत्र मुग्ध कर दिया। इस अवसर पर समाज के प्रतिष्ठित एवं गणमान्य लोगों का उद्बोधन हुआ।उद्बोधनकर्ताओं में राज्य वैश्य महासंघ के उपाध्यक्ष अर्जुन चौधरी,पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रितेश रंजन, कृष्ण मोहन चौधरी, सुशील जायसवाल, विक्की भगत, गोपाल चौधरी, नीलम भगत, रोशन कुमार भगत, संतोष भगत,जितेंद्र भगत,गणेश भगत,हन्नी चौधरी आदि भक्तों ने अपने वक्तव्य से लोगों को संगठित एवं एकजुट के साथ राजनीतिक प्रतिनिधित्व दिए जाने की मांग की।

वक्ताओं ने कहा कि जिले में हम लोग 84 हजार की आबादी है। लेकिन स्व टेकरीवाल के जाने के बाद वैश्य समाज नेतृत्वहीन हो गया है।जो शून्यता आई है।उसे भरने में बरसो लग जाएगा।वक्ताओ ने कहा कि कलवार समाज द्वारा सामाजिक उत्थान को लेकर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं।उन्होंने कहा कि कलवार संघ द्वारा रक्तदान के माध्यम से गरीब लोगों की जान बचाई जा रही है। वहीं रोटी बैंक के माध्यम से भूखे लोगों को प्रतिदिन भोजन कराया जाता है। समाज की एकता के लिए अपना हेल्प लाइन नंबर जारी होना चाहिए।ताकि किसी भी मुसीबत में सभी लोगों को सूचना मिल सके।

कार्यक्रम मे मुख्य रूप से दिलीप चौधरी, सर्विस कुमार, रंजीत चौधरी, मनोज चौधरी,बबलू चौधरी, संतोष भगत, रमाशंकर भगत, लालटू भगत,मनोज भगत, संजीव भगत, बबलू भगत, संतोष भगत, मोहन, मनोज चौधरी, संजय भगत,बालेश्वर भगत,राजू चौधरी एवं अन्य कार्यकर्ता शामिल थे। कार्यक्रम के संयोजक नरेश कुमार जयसवाल ने धन्यवाद ज्ञापन की।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय

/चंदा

Updated On 29 Sep 2023 7:56 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story